रेलवे बिजली समाधान मोबाइल ऐप से अब आसान हुआ शिकायतों का त्वरित निस्तारण

प्रयागराज।
उत्तर मध्य रेलवे अपने ग्राहकों और कर्मियों की सुविधा और अहायता के लिए निरंतर प्रयासरत रहता है और इसके लिए नित नई तकनीकों के रयोग के लिए अग्रसर है। इसी क्रम में उत्तर मध्य रेलवे के प्रयागराज मण्डल द्वारा रेल कर्मचारियों और अपने रेल यात्रियों की बिजली सम्बधी शिकायतों के त्वरित निस्तारण हेतु रेलवे बिजली समाधान मोबाइल ऐप जारी किया गया है।
यह मोबाइल ऐप गूगल प्ले स्टोर अथवा क्यू आर कोड स्कैन करके डाउन लोड करके उपयोग किया जा सकता है।
रेलवे बिजली समाधान ऐप के माध्यम से आप अपनी शिकायत दर्ज करने के बाद उसके समाधान होने तक की स्थिति का ट्रैक रिकार्ड भी देख सकते हैं।
शिकायत निस्तारण होने के बाद उपभोक्ता या यात्री गुणवत्तापूर्ण अपनी फीड बैक भी दर्ज करा सकते है।
इस ऐप पर दर्ज होने वाली सभी शिकायतों की निगरानी रेलवे विभाग के उच्चाधिकारियों द्वारा की जाती है।
उत्तर मध्य रेलवे प्रयागराज मंडल के सभी यात्रियों से अनुरोध है कि, रेलवे बिजली समाधान ऐप का अधिक से अधिक उपयोग स्वयं भी करें तथा औरों को भी जागरुक बनाने में सहयोग करें।

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