रनबीर कपूर और कियारा आडवाणी मिंत्रा पर दैनिक फैशन के विकल्पों को देखकर हुए चकित

प्रयागराज।मिंत्रा ने अपने लेटेस्ट ब्रांड कैम्पेन, ‘बी एक्स्ट्राऑर्डिनरी एवरी डे’ के तहत अपने ब्रांड एम्बेसडर रनबीर कपूर और कियारा आडवाणी के साथ एड फिल्मों की श्रृंखला जारी की है। रनबीर कपूर और कियारा आडवाणी मिंत्रा की दो-दो फिल्मों में दिखाई दिए हैं। देश में अपने लाखों फैंस के बीच रनबीर पुरुषों के कैज़्युअल वियर का प्रचार कर रहे हैं, और कियारा महिलाओं के वेस्टर्न वियर एवं एथनिक वियर का प्रदर्शन कर मिंत्रा का फैशन नैरेटिव घर-घर पहुँचा रहे हैं।
इन एड फिल्म्स के लॉन्च के बारे में सुंदर बालासुब्रमण्यन, सीएमओ, मिंत्रा ने कहा, ‘‘इस कैम्पेन का मुख्य संदेश है कि दैनिक फैशन के लिए मिंत्रा पर आएं। इसका उद्देश्य ग्राहकों को दैनिक फैशन के सर्वश्रेष्ठ विकल्प प्रदान करके इस प्लेटफॉर्म के साथ उनका जुड़ाव मजबूत करना और उन्हें अपने दैनिक जीवन के हर पहलू में स्टार बनाना है, जिसमें फैशन एक केंद्रीय भूमिका निभाए। लोगों को फैशन की प्रेरणा देने वाले सिने स्टार्स को इस कैम्पेन में लाकर हम उनके फैंस के साथ अपना संबंध मजबूत कर रहे हैं, और उन्हें सर्वश्रेष्ठ दैनिक फैशन प्रदान करने के लिए तैयार हैं।’’
इस गठबंधन के बारे में रनबीर कपूर ने कहा, ‘‘मेरे जीवन में फैशन का बहुत ज्यादा महत्व है। जो लोग मुझे अच्छी तरह जानते हैं, उन्हें पता है कि मैं हर दिन क्लासिक एवं नए फैशन में रहने वाला आदमी हूँ। मैं मिंत्रा के साथ जुड़कर गौरवान्वित और खुश हूँ। हमारा गठबंधन मेरे फैंस के लिए सर्वश्रेष्ठ दैनिक फैशन संभव बनाएगा, और उन्हें मिंत्रा पर सर्वश्रेष्ठ ब्रांडेड फैशन आसानी से उपलब्ध कराएगा। मैं इसके लिए बहुत उत्साहित हूँ।’’
कियारा आडवाणी ने कहा, ‘‘मिंत्रा के साथ मेरी साझेदारी फैशन के लिए मेरे जुनून के अनुरूप है। मैं इस कैम्पेन का हिस्सा बनने और मिंत्रा के साथ काम करने के लिए बहुत उत्साहित हूँ क्योंकि इससे लोगों को प्रतिदिन ज्यादा आत्मविश्वास पाने और स्टाईलिश बनने में मदद मिलेगी।’’
मिंत्रा 360-डिग्री दृष्टिकोण का क्रियान्वयन कर रहा है और ये फिल्में पूरे देश में टीवी, डिजिटल एवं सोशल प्लेटफॉर्म्स पर देखी जा सकेंगी।

Related posts

Leave a Comment