स्लाइस ने कैटरीना कैफ के साथ ’’नए ब्रांड की शुरूआत’’ की

इलाहाबाद….आने वाले गर्मी के मौसम को मीठा बनाते हुए पेप्सी को ने स्लाइस को बदलाव के साथ लॉन्च किया है। यह भारत का थिकेस्ट मैंगो ड्रिंक है जिसमें आम का जबरदस्त स्वाद लिया जा सकता है। इस दावे की पुष्टि नीलसन द्वारा किए गए एक स्वतंत्र शोध से हुई है। इसके साथ ही नए मजेदार टीवीसी अभियान, ‘नया स्लाइस इतना थिक कैसे’ की शुरूआत भी की गई जिसमें जानी मानी अभिनेत्री और ब्रांड एंबेसडर कैटरीना कैफ दिखाई देंगी।
नया टीवीसी स्लाइस के स्टीरियो टाइप विज्ञापन से अलग है और उत्पाद के बारे में बताते हुए एक नए अवतार में उपभोक्ताओं के साथ जुड़ता है, जो उत्पाद के रोमांस और उससे मिलने वाली खुशी पर ध्यान केंद्रित करता है। फिल्म की शुरुआत में कटरीना गाढ़े, स्वादिष्ट और रस दार नई स्लाइस का मजा लेती दिखाई देती हैं। एक दृश्य में वह नए स्लाइस के इतने गाढ़े होने के संभावित कारणों के बारे में पूछती है। आखिर कार कैटरीना उपभोक्ताओं से पूछती है, ‘स्लाइस इतना थिक कैसे‘ और उनसे नए स्लाइस को आज़माने का आग्रह करती है।
इस अवसर पर पेप्सीको इंडिया के निदेशक, जूसेज़, विनीत शर्मा ने कहा, “आम आधारित पेय की श्रेणी भारत में लगातार बढ़ रही है। आम के चाहने वाले ऐसा पेय पसंद करते हैं जिसका स्वाद असली आम के सबसे करी बहो। पेप्सी को में हम अपने उपभोक्ताओं की बात सुनते हैं और उपभोक्ताओं की बदलती जरूरतों को पूरा करने के लिए हिसाब से उत्पाद को विकसित करने पर ध्यान देते हैं।

Related posts

Leave a Comment